What's app funny status

फालतू की स्टेटस छोड़िए … काम धंधे पे ध्यान दीजिए और समय पर टैक्स जमा कराइए ये 11300 करोड़ अब अपने को ही भरने है….😄😅

जुर्म बस इतना है मेरा साहिब 😞… मैं उसकी सहेली पे भी मरता हूँ 😄😅

सबको मालूम है कि लड़कियाँ खर्चाऔर नखरे😏 बहुत करती है😄😅…. अब जब तुम लोग उनके खर्चे💰और नखरे😏 नहीं उठा सकते तो उनको अपनी Gf👫 बनाने के लिये क्यूँ मरे😍 जा रहे हो…🤔😕

शायरी लिखने से लड़कियाँ impress होती है ऐसा सुना है….. चलो Valentines Day तक ये भी करके देख लेते हैं ….😏
एक लड़की के आगे उसकी सहेली की तारीफ़ करना…. Petrol Pump पर सिगरेट पीने के बराबर है😂😜
माना दिल समन्दर है मेरा , पर कसम आपकी मछली एक भी नहीं है 😄
ये नया साल आपकी जिंदगी में धमाल मचाए 😄, आप एक GF की दुआ करो और चार आए 😂😝
लोग बड़ी बेसब्री से नए साल का इंतजार क्यों करते हैं…. जबकि उखाड़ना अगले साल भी कुछ नहीं होता इनको😂😂
अपने दोस्तों की हमेशा सुना करो, क्योंकि उनके घर में उनकी कोई नहीं सुनता 😂😝
ना ढूँढना मुझे इस दुनिया की तन्हाई में…… ठण्ड बहुत है और मैं घुसा पड़ा हूँ अपनी रजाई में😄
छोटी सी बात ने दोस्त को दुश्मन बना दिया … जब मैंने बल्ब 💡 की जगह पंखा चला दिया 😅😂 
More funny status in hindi for whatsapp :लडकियों को खुश रखने का तरीका …. उनकी तारीफ से ज्यादा उनकी सहेलियों की बुराई करो..😂😂 
सर्दियों का एक फायदा तो है…. गर्मी 😰 नहीं लगती 😂 
स्कूल के टीचर भी भाजपा के होंगे… अब सिर्फ एक यही चीज होनी बाकी है भारत में 😅😂
जो दोस्त कहा करता था ज़िन्दगी भर साथ निभाऊँगा , ट्रैफिक 🚦 पुलिस 👮 को देखते ही मुझे रास्ते में छोड़ गया 😅😅 

What's app funny status What's app funny status Reviewed by Anand Yadav on March 10, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.